"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

तोरपा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन

  
तोरपा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन


खूंटी, 26 नवंबर (हि.स.)। दक्षिणी छोटानागपुर के आयुक्त डाॅ नितिन मदन कुलकर्णी ने शुक्रवार को 59 तोरपा विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या-60, 61 और 62 के मतदाताओं का भौतिक सत्यापन किया गया।

उन्होंने बीएलओ कुंती देवी, सुकतारो धान और चारुमति देवी से प्रपत्र- 6, 7, 8 एवं 8 ए की वस्तुस्थिति का जायजा लिया और निर्देश दिया कि 18 वर्ष से अधिक एक भी मतदाता प्रारूप 6 भरने से वंचित न रहे एवं मृत मतदाताओं की सूची पंचायत सचिवों से प्राप्त कर प्रारूप 7 भरना सुनिश्चित करें। इसमें विशेषकर मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2022 के तहत बीएलओ द्वारा किये गए कार्यों का भौतिक सत्यापन करने के लिए मतदाताओं का सुपर चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान उक्त मतदान केंद्र में प्राप्त फॉर्म 6, 7 एवं 8 की संख्या की भी जांच की गई।

मौके पर अनुमण्डल पदाधिकारी सैयद रियाज अहमद, भूमि सुधार उप समाहर्ता जितेंद्र मुंडा, तोरप के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी दयानंद कारजी, अंचल अधिकारी सच्चिदानंद वर्मा तोरपा सहित अन्य कर्मी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story