"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

मुजफ्फरपुर में पोखर से मछली लूट विवाद को पुलिस ने बताया शांत कराया

  
मुजफ्फरपुर,08 अप्रैल (हिं.सं.) । जिले के सरैया थाना क्षेत्र के आनंदपुर गंगोलीया गांव में एक निजी पोखर से मछली मारने के क्रम में विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद इतना गहरा गया कि पोखर में मछलियों की लूट होने लगी। ऐसा मानो लग रहा था जो जितना लूट सकेगा उतनी मछली लूट ले और विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे को मारने पर उतारू हो गए हैं ।जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को शांत कराया और सुरक्षा के लिहाज से इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है।
 आपको बता दें कि हाल ही में जिस तरीके से मधुबनी जिले में पोखर के विवाद में घटना हुई है उसके बाद से पुलिस लगातार एक्टिवेट हो गई है जिस कारण एक बड़ी घटना होने से बच गयी ।
 पूछे जाने पर गुरुवार को थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि मछली मारने के विवाद में कुछ मछलियां लूट ली गई थी। ऐसा आरोप लगाया गया था एक पक्ष के द्वारा लेकिन  पुलिस  ससमय पहुंचकर मामला को शांत कराया है और इलाके में शांति कायम करने के लिए पुलिस गश्ती कर रही है ।

 हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज/चंदा


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story