"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

स्थापना की दसवीं वर्षगांठ पर उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए 'आप' का संकल्प

  
स्थापना की दसवीं वर्षगांठ पर उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए 'आप' का संकल्प


ऋषिकेश, 26 नवंबर (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए शिद्दत के साथ जुट जाने का संकल्प लिया।

शुक्रवार को पार्टी की दसवीं वर्षगांठ पर हरिद्वार रोड स्थित पार्टी कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विधानसभा प्रभारी डॉ. राजे सिंह नेगी ने केक काटकर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि पिछले एक दशक में देश में सबसे तेजी के साथ आम आदमी पार्टी का उदय हुआ है। आज पार्टी की दिल्ली में मजबूत सरकार है और देश के कई राज्यों में पार्टी का ग्राफ तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। आने वाला वक्त ''आप'' का ही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री व पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, महंगाई और लोगों की आर्थिक प्रगति पर काम करके साबित कर दिया है कि मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति व ईमानदारी से ही बदलाव सम्भव हो सकता है।

पार्टी की दसवीं वर्षगांठ के अवसर पर ऋषिकेश विधानसभा के तमाम मंदिरों एवं गुरुद्वारों में कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की तीसरी गारंटी मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का टिकट लोगों को भेंट कर योजना का शुभारंभ भी किया। इस मौके पर संगठन मंत्री दिनेश असवाल, दिनेश कुलियाल, सरदार निर्मल सिंह, सीता नेगी, पुष्पा पांडेय और पंकज गुसाईं आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story