"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

हल्द्वानी : आप नेता समित टिक्कू ने किया मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का शुभारंभ

  
हल्द्वानी : आप नेता समित टिक्कू ने किया मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का शुभारंभ


हल्द्वानी, 26 नवम्बर (हि.स.)। आम आदमी पार्टी (आप) के हल्द्वानी विधानसभा प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने शुक्रवार को कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी के सुभाष नगर स्थित दुर्गा मंदिर पहुंचे। उन्होंने यहां पूजा-अर्चना करने के बाद पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तीसरी गारंटी मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का शुभारंभ मंदिर के पुजारी को सांकेतिक रूप से मुफ्त तीर्थ यात्रा का टिकट देकर किया।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि 21 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरिद्वार दौरे पर आए थे, जहां उन्होंने उत्तराखंड की जनता के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना की घोषणा की थी। उन्होंने कहा दिल्ली की ही तर्ज पर अब उत्तराखंड में सरकार बनने पर यहां के लोगों को मुफ्त तीर्थ यात्रा करवाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि हिंदुओं के लिए अयोध्या, मुस्लिम लोगों के लिए अजमेर शरीफ और सिख समुदाय के लिए करतारपुर साहिब जाने के लिए आप पार्टी द्वारा ये पंजीकरण करवाए जाएंगे। यह अभियान 10 दिनों तक चलाया जाएगा और जो भी लोग इस योजना के तहत यात्रा का लाभ लेना चाहते हैं वो इस योजना से जुड़ कर अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अनुपम गुप्ता

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story