"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

अभिषेक ने कहा : तृणमूल में भी नहीं होगी भाजपा के सभी नेताओं की वापसी

  
अभिषेक ने कहा : तृणमूल में भी नहीं होगी भाजपा के सभी नेताओं की वापसी


कोलकाता, 23 अक्टूबर (हि.स.)। विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल होने वालों के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि पार्टी के सभी नेताओं को तृणमूल में वापस नहीं लिया जाएगा। तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव बनर्जी ने कहा है कि दूसरी पार्टी के नेताओं को पार्टी में शामिल करने की वजह से कार्यकर्ताओं में नाराजगी बढ़ रही है। इसे नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

अभिषेक ने खड़दह के मंच से कहा कि हमने दरवाजा खोल दिया तो भाजपा खत्म हो जाएगी लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं। मैंने पार्टी सुप्रीमो का पैर पकड़कर अनुरोध किया कि कार्यकर्ताओं की भावनाओं को पहले देखा जाए। सभी को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा।

इसके अलावा, अभिषेक ने तृणमूल के भविष्य के ब्लूप्रिंट पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है। तृणमूल अगले तीन महीनों में पांच और राज्यों में संगठन बनाएगी। एक साल में 12-15 राज्यों में हमारी कार्य समितियां होंगी। जहां भी भाजपा ने लोगों की अनदेखी की, लोगों को प्रताड़ित किया और लोकतंत्र को खत्म किया, वहां तृणमूल लड़ाई लड़ेगी। एकमात्र तृणमूल भाजपा को हरा सकती है। त्रिपुरा गया था, गोवा जा रहे हैं। मैं उत्तर प्रदेश भी जाऊंगा।

उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय एजेंसियों को उनके पीछे लगा दिया लेकिन वह डरे नहीं। ममता बनर्जी को भविष्य की नेत्री करार देते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि देश की नेत्री ममता बनर्जी की जैसी हो। हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश/गंगा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story