"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

भाजपा नेतृत्वाधीन एनडीए शासित राज्यों में निःशुल्क वैक्सीन उपालब्ध करवायी जाएगी

  
भाजपा नेतृत्वाधीन एनडीए शासित राज्यों में निःशुल्क वैक्सीन उपालब्ध करवायी जाएगी

गुवाहाटी, 04 मई (हि.स.)। भाजपा नेतृत्वाधीन एनडीए शासित राज्यों में निःशुल्क कोरोना वैक्सीन उपालब्ध करवाया जाएगा। इस फैसले का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष्य जेपी नड्डा ने स्वागत किया हैं। मंगलवार ट्वीट कर जेपी नड्डा ने इस निर्णय के लिए भाजपा और एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों का स्वागत किया हैं।

 

इस निर्णय का असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने भी अपनी सहमति व्यक्त की है। इसके लिए मुख्यमंत्री ने बिशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष्य जेपी नड्डा का धन्यवाद किया है।

 

उल्लेखनीय है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर बताया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृ में देशभर में गत 16 जनवरी से विश्व के सबसे बड़े वैक्सीन अभियान को शुरू किया गया हैं। वर्तमान समय तक भारत सरकार ने 15 करोड़ से भी अधिक वैक्सीन निःशुल्क प्रदान किया है।

 

मंगलवार को मुख्यमंत्री सोनोवाल ने कहा कि इस निःशुल्क वैक्सीन अभियान को भारत सरकार जारी राखेगा। इसलिए समाज के गरीब से गरीब लोग भी लाभान्वित होंगे।

 

मुख्यमंत्री ने कहा है कि असम में इस प्रक्रिया को और भी प्रभावशाली बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने मजबूत कदम उठाया है। असम में निःशुल्क वैक्सीन से बराक, ब्रह्मपुत्र घाटी के साथ ही पहाड़ व मैदानी इलाकों में निवास करने वाली जनता लाभान्वित होगी। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त किया हैं कि सभी के सम्मिलित प्रयास से कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई में जीत हासिल करेंगे।

 

मुख्यमंत्री सर्वानंद सनोवाल ने कहा कि निःशुल्क वैक्सीन प्रदान करने के कदम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदे की सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की नीति को और अधिक मजबूत करेगा। साथ ही कोविड के खिलाफ इस जंग को और अधिक मजबूत प्रदान करेगा।

 

इस आपातकालीन स्थिति में भाजपा नेतृत्वाधीन राज्य सरकार निःशुल्क रूप से समाज के प्रत्येक श्रेणी के लोगों को खास कर गरीब लोगों को वैक्सीन प्रदान करने के साथ-साथ कोविड के विरूद्ध लड़ाई और सकारात्मक प्रभाव डालने में सक्षम होगा।

 

हिन्दुस्थान समाचार /देबोजानी/अरविंद

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story