"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

चंदा वसूली के खिलाफ एंटी एक्सटार्शन सेल का गठन

  
चंदा वसूली के खिलाफ एंटी एक्सटार्शन सेल का गठन


Sivasagar Police


शिवसागर (असम), 26 नवम्बर (हि.स.)। असम में एंटी ड्रग्स अभियान के बाद अब मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा के निर्देशानुसार चंदा संस्कृति को बंद करने के लिए कठोर कदम उठाए जा रहे हैं। इसके तहत शिवसागर जिला में भी पुलिस जबरिया चंदा संग्रह करने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। शिवसागर शहर और आसपास के अंचलों से गत 48 घंटे में पुलिस द्वारा दो संगठनों के छह लोगों को जबरन चंदा वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी आज शिवसागर के जिला पुलिस अधीक्षक राकेश रोशन ने संवाददाता सम्मेलन में दी।

उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में जिला में एक एंटी एक्सटॉर्शन सेल का गठन किया गया है। इसका मोबाइल नंबर 94355 00597 है। इसके अलावा इस सेल में शिवसागर पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों को शामिल किया गया है। इनके नाम और अधिकारिक नंबरों को भी सार्वजनिक किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति या प्रतिष्ठान से अगर कोई भी संगठन, संस्था या अन्य कोई व्यक्ति जबरिया चंदा वसूलता है तो वे उपरोक्त नंबर पर शिकायत कर सकता है।

हिन्दुस्थान असरार/ असरार/ अरविंद/मुकुंद

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story