"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

समाहरणालय के पास नहीं होता है कोरोना प्रोटोकॉल का पालन

  
बेगूसराय, 08 अप्रैल (हि.स.)। कोरोना के दूसरे अटैक के मद्देनजर प्रशासन लगातार प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहा है। डीएम-एसपी खुद सड़क पर उतर आए हैं और मास्क नहीं लगाने वाले लोगों से जुर्माना वसूल किया जा रहा है लेकिन बेगूसराय में समाहरणालय के समीप ही बड़ी संख्या में लोग बगैर मास्क लगाए घूमते हैं और उन्हें कोई रोकने टोकने वाला नहीं है। गुरुवार को विभिन्न मामलों में हिरासत में लिए गए लोगों को लेकर आई थाना की पुलिस समाहरणालय गेट के आगे बगैर मास्क लगाए ही चक्कर लगाते रही लेकिन ना तो उन्हें संक्रमण फैलने का डर था और ना ही उन्हें कोई रोकने टोकने वाला था। जबकि पुलिस पर कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी रहती है। 

समाहरणालय के आसपास कैंटीन चौक से लेकर हड़ताली चौक तक सैकड़ों लोग दिनभर बगैर मास्क लगाए चक्कर लगाते रहते हैं, बैठे रहते हैं लेकिन यहां प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करती है। यह लोग ना केवल बगैर मास्क लगाए रहते हैं, बल्कि कोरोना को लेकर जारी किए गए प्रोटोकॉल का भी खुलकर विरोध करते हैं। विभिन्न काम को लेकर विकास भवन आए विनोद सिंह, उपेंद्र सिंह एवं श्याम महतों आदि ने कहा कि विभिन्न थाने की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी बगैर मास्क के घूमने वालों पर सड़क पर लाठी चलाती है, जुर्माना वसूल करती है लेकिन यहां तो जिलाधिकारी के कार्यालय के पास ही सैकड़ों लोग बगैर मास्क लगाए दिन भर बैठे रहते हैं। 

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story