"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

भाजपा उपचुनाव में और 2022 में भी जीत दर्ज करेगी : खन्ना

  
भाजपा उपचुनाव में और 2022 में भी जीत दर्ज करेगी : खन्ना


मंडी, 23 अक्टूबर (हि. स.)। भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने मंडी संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान जोगिंदर नगर मंडल के प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली। खन्ना ने बैठक के दौरान सभी कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश का संचालन किया। अविनाश राय खन्ना ने कहा कि इस बार इन उपचुनाव में भाजपा भारी मतों से जीत प्राप्त करने वाली है और आगामी 2022 में एक बार फिर भाजपा प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है और हमारे कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ की हड्डी है। भाजपा में एक साधारण कार्यकर्ता भी विश्व के सबसे बड़ी राजनीतिक संगठन का अध्यक्ष बन सकता है। इसका उदाहरण यहां के जगत प्रकाश नड्डा हैं और सभी प्रदेशों में एक साधारण कार्यकर्ता भी प्रदेश का मुख्यमंत्री बन सकता है। ऐसा कांग्रेस में संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यों से संतुष्ट है और जिस प्रकार से प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आम जनता का दर्द समझा है वह केवल इसीलिए संभव है क्योंकि वह एक गरीब परिवार से संबंध रखने वाले मुख्यमंत्री हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील/मुकुंद

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story