"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

भाजपा जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी प्रखण्डों में देगी धरना

  
भाजपा जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी प्रखण्डों में देगी धरना


रांची, 26 नवम्बर (हि. स.)।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने बताया कि एक तरफ राज्य में विकास कार्य ठप हैं। वहीं दूसरी ओर यह सरकार लोकतंत्र का भी गला घोंट रही है। पंचायत चुनाव को टालकर सरकार गांव की जनता को अपने संवैधानिक अधिकारों से वंचित रखना चाहती है। इसमें सरकार की मंशा पदाधिकारियों के माध्यम से सरकारी फण्डों का बंदरबाट करने का है।

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि भाजपा द्वारा पंचायत चुनाव अविलब कराने, जेपीएससी पीटी परीक्षा रद्द करने सहित कई जनमुद्दो को लेकर प्रदेश भर के प्रखंड मुख्यालय में धरना कार्यक्रम सुनिश्चित किया गया है।साहू ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश नामकुम प्रखंड, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह नगड़ी प्रखंड, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू कांके प्रखण्ड, प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा नामकुम प्रखण्ड, प्रदेश महामंत्री बालमुकुंद सहाय गढ़वा प्रखण्ड सहित प्रदेश स्तरीय नेता विभिन्न प्रखंडो में धरना कार्यक्रम में शामिल होंगे। साहू ने बताया कि धरना के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/कृष्ण

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story