"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

मेरठ में भाजपा नेताओं ने निकाली ट्रैक्टर रैली

  
मेरठ में भाजपा नेताओं ने निकाली ट्रैक्टर रैली


मेरठ में भाजपा नेताओं ने निकाली ट्रैक्टर रैली


मेरठ, 25 नवम्बर (हि.स.)। किसान आंदोलन कर रहे कथित किसान नेताओं की तर्ज पर गुरुवार को भाजपा नेताओं ने मेरठ में ट्रैक्टर रैली निकाली। मोदीपुरम में भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री सत्येंद्र भराला ने ट्रैक्टर रैली निकाली तो मवाना में प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने ट्रैक्टर रैली निकाली।

मोदीपुरम में गुरुवार को भाजपा किसान मोर्चा की ट्रैक्टर रैली निकाली गई। किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री सत्येंद्र भराला के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर रैली में भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाए। रैली में मुस्लिम कार्यकर्ता भी शामिल रहे। कार्यकर्ताओं ने देश के विकास का पूरा श्रेय योगी-मोदी को दिया।

सत्येंद्र भराला ने कहा कि देश और प्रदेश का विकास केवल भाजपा ही कर सकती है। योगी-मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। किसानों के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत कार्य किए हैं। किसानों का हित केवल भाजपा में ही सुरक्षित है। पूरे प्रदेश में भाजपा किसान ट्रैक्टर रैली निकाल रही है। अलग-अलग जनपदों में इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है। भाजपा से हर वर्ग जुड़ रहा है। किसान भी भाजपा के साथ है और अब विपक्ष के पास में कोई मुद्दा नहीं बचा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून वापस ले लिए हैं। इसलिए अब आंदोलन का कोई औचित्य नहीं बनता है। आंदोलनकारियों को अपने घरों को लौट आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मेरठ जनपद से किसान किसान रैली में ट्रैक्टर लेकर पहुंच रहे हैं। उप्र में किसान मोर्चा किसानों के हित में काम कर रहा है और सरकार की योजनाओं को किसानों तक पहुंचा रहा है। उधर मवाना में प्रदेश के राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने भी ट्रैक्टर रैली निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाए।

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story