"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon
doon Horizon

सागरः देवरी से पैदल चलकर दिल्ली पहुंचा भाजपा कार्यकर्ता, प्रधानमंत्री से मिला

  
सागरः देवरी से पैदल चलकर दिल्ली पहुंचा भाजपा कार्यकर्ता, प्रधानमंत्री से मिला


सागरः देवरी से पैदल चलकर दिल्ली पहुंचा भाजपा कार्यकर्ता, प्रधानमंत्री से मिला


सागर, 14 अक्टूबर (हि.स.)। जिले के देवरी विकासखंड अंतर्गत ग्राम पिपरिया जैतपुर निवासी मजदूर और भाजपा का कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने की उम्मीद लेकर 700 किलोमीटर पैदल चलकर दिल्ली पहुंचे और उनकी यह उम्मीद गुरुवार को पूरी हो गई। छोटेलाल अहिरवार की मुलाकात प्रधानमंत्री मोदी से हो गई। इस दौरान प्रधानमंत्री खुले दिल से छोटेलाल से मिले। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी के एक कार्यकर्ता से मुलाकात करने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया है।

प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की उम्मीद लेकर मजदूरी करने वाले भाजपा कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार अपने गांव पिपरिया जैतपुर 22 सितम्बर को दिल्ली के लिए रवाना हुए। वह 700 किलोमीटर की पैदल यात्रा 20 दिन में पूरी कर 11 अक्टूबर को दिल्ली पहुंचे। जानकारी मिलने पर दमोह संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं जल मंत्री प्रहलाद पटेल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की व्यवस्था की।

छोटेलाल की गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात हुई। छोटेलाल ने बताया कि जैसे ही प्रधानमंत्री ने उसे देखा और उन्होंने गले से लगा लिया। उन्होंने पूछा कि मुझसे मिलने के लिए पैदल क्यों आए हो, ट्रेन से आ जाना था। छोटेलाल भाजपा के झंडे की ड्रेस पहनकर प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचा था। उसने प्रधानमंत्री से देवरी क्षेत्र में कारखाना लगाने के लिए मांग पत्र सौंपा। प्रधानमंत्री ने उससे कहा कि सरकार गरीबों के लिए अनेक योजनाएं चला रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से इस मुलाकात के फोटो शेयर किये और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति जन-जन के हृदय में अपार स्नेह है, वहीं देश का हर नागरिक उनके लिए प्रिय है। प्रधानमंत्री से भेंट के लिए मप्र के सागर जिले के देवरी से पैदल चलकर दिल्ली पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार से उन्होंने मुलाकात कर हम सभी को अभिभूत कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story