"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरबा : पाली परिक्षेत्राधिकारी भी आए कोरोना की चपेट में, कहा- संपर्क में आने वाले सभी कोरोना जांच कराएं

  
कोरबा, 08 अप्रैल (हि स)। बीते दिनों कटघोरा डीएफओ शमा फारुखी के संक्रमित होने के साथ कार्यालय के कर्मचारी व परिजन भी कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद पाली वनपरिक्षेत्राधिकारी एन के जोगी भी कोरोना के चपेट में आ गए है I फिलहाल वन आवासीय में घरेलू एकांतवास (होम कोरेनटाईन) है ।  

उन्होंने अपील के माध्यम से कहा है कि जितने भी लोग उनके संपर्क में आए थे वे शीघ्र ही स्वास्थ्य केंद्र में जाकर आवश्यक रूप से अपना कोविड जांच करा लें।
इसके अलावा उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी व हाथों को समय- समय पर साबुन से धोने की भी जरूरत है। श्री जोगी ने 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने का भी आग्रह किया है और कहा है कि किसी भी भ्रामक बातों पर ध्यान ना दें I क्योंकि कोरोना का टीका वैज्ञानिक शोध और मेडिकल प्रक्रियाओं के तहत विभिन्न चरणों मे टेस्टिंग और ट्रायल करके बनाया गया है जो पूर्ण सुरक्षित व कोरोना रोधी है इसलिए बिना किसी डर- भय के टीका लगवाएं तथा टीकाकरण पश्चात भी कोरोना से बचाव के उपायों को जरूर अपनाएं जिससे यह संक्रमण एक दूसरे से नही फैलेगा और जीवन की सुरक्षा होगी।

हिन्दुस्थान समाचार / हरीश तिवारी 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story