"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

धमतरी : बेवजह घूमने वाले 195 वाहन चालकों पर कार्रवाई

  
धमतरी : बेवजह घूमने वाले 195 वाहन चालकों पर कार्रवाई
धमतरी, 4 मई ( हि. स.)।  पूर्ण लाकडाउन के बाद भी शहर में बेवजह घूमने वाले 195 वाहनों  और बिना मास्क के घूम रहे 40 लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस अब सख्ती बरत रही है। इससे लोगों में हड़कंप मच गया है।

कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने एवं फैलाव के रोकथाम के लिए लागू पूर्ण लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों एवं वाहन चालकों के विरूद्ध निरंतर कार्यवाही की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के नेतृत्व में थाना प्रभारी कोतवाली नवनीत पाटिल, यातायात प्रभारी गगन बाजपेयी द्वारा शहर में बेवजह आवागमन करते पाए जाने पर निरंतर विधिवत कार्यवाही की जा रही है। धमतरी पुलिस द्वारा तीन दिन में 195 वाहन चालकों को नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत विधिवत कार्यवाही कर 47,400 रुपये समन शुल्क लिया गया। वहीं 40 व्यक्तियों को बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान में घूमते पाए जाने पर नियमानुसार 20 हजार रुपये अर्थदंड लेकर उसकी रसीद देते हुए पुनः समझाइश दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / रोशन

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story