"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

बीजापुर : सरकार से लेकर मीडिया तक को बस इतना ही पता है जवान सुरक्षित है

  

बीजापुर, 08  अप्रैल (हि.स.)। जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र में तीन अप्रैल को हुए मुठभेड़ के बाद एक जवान राकेश्वर सिंह मन्हास लापता थे I इस बीच नक्सलियों ने एक जवान को बंधक बनाए जाने की पुष्टि की। सरकार से लेकर मीडिया तक को बस इतना ही पता है कि कोबरा बटालियन का जवान राकेश्वर सिंह मन्हास फिलहाल नक्सलियों के कब्जे में है और पूरी तरह सुरक्षित है।


कोबरा बटालियन के राकेश्वर सिंह मन्हास को बंधक बनाए जाने की जानकारी देते हुए नक्सलियों ने सरकार को एक प्रस्ताव भेजा कि वे एक दल बनाकर चर्चा करें और बंधक को रिहा करवा लें। नक्सलियों के इस प्रस्ताव के 100 घंटे से उपर हो चुका है, लेकिन सरकार की ओर से किसी भी तरह के संकेत नहीं मिले हैं।


बस्तरआईजी पी सुंदरराज ने अपने बयानों में रिहाई के लिए सर्चिंग आपरेशन चलाने की बात कही थी। सूत्रों का दावा है कि बीजापुर जिले के मुठभेड़ वाले इलाके में पुलिस का कोई सर्चिंग आपरेशन नहीं चल रहा है। इससे यह संकेत माना जा रहा है कि जवान की रिहाई के लिए रास्ता तैयार करने प्रयास किया जा रहा है।


हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story