"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

मुख्यमंत्री ने किया सुभाष बड़थ्वाल के गीतों का विमोचन

  
मुख्यमंत्री ने किया सुभाष बड़थ्वाल के गीतों का विमोचन


देहरादून, 26 नवंबर (हि.स.)। गीतकार एवं गायक सुभाष बड़थ्वाल के मिशन 2022 हेतु निर्मित दो गीतों का लोकार्पण उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया। इन गीतों में ‘फिर से कमल की बहार अब के होंगे साठ पार तथा दीया कमल खिला तुमने पुष्कर भैया’।

इन गीतों को शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने लोकर्पित किया। यह दोनों ही गीत पुष्कर सिंह धामी सरकार के कामकाज सहित पिछले 4 वर्ष के भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड सरकार और केंद्र सरकार के कामो पर आधारित है।

मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कार्यक्रम में सुभाष बड़थ्वाल ने ये दोनों गीत मुख्यमंत्री एवं सरकार को समर्पित किए। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में सुभाष बड़थ्वाल ने मुख्यमंत्री के कृतित्व, व्यक्तित्व और भाजपा की छवि पर आधारित काव्य रचनाओं का भी काव्य पाठ किया। इन दोनों ही गीतों को सुभाष बड़थ्वाल ने लिखा और स्वयं गाया है। इनको संगीत से सजाने का काम पवन गुसाईं ने किया है। इस अवसर पर सुभाष बड़थ्वाल सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय अजेंद्र, राजीव तलवार, हरीश चमोली, विश्वजीत नेगी और आदित्य बड़थ्वाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/दधिबल

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story