"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

चुनाव जीतने वाले प्रत्याशियों को समर्थकों ने दी बधाई

  
चुनाव जीतने वाले प्रत्याशियों को समर्थकों ने दी बधाई


जीतने के बाद बोले प्रत्याशी- क्षेत्र में लिखेंगे विकास की गाथा

गया, 26 नवंबर (हि.स.)। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आठवें चरण के तहत हुए चुनाव के मतों की गिनती का कार्य गया शहर के गया कॉलेज के प्रांगण में जारी है। जैसे-जैसे मतों की गिनती हो रही है, वैसे-वैसे परिणाम भी आते जा रहे हैं। जीतने वाले प्रत्याशियों को उनके समर्थक बधाई दे रहे हैं। वही प्रत्याशी भी जीत के लिए जनता को बधाई दे रहे हैं।इसी क्रम में गया जिले के डुमरिया प्रखंड के सेवरा पंचायत से पंचायत समिति पद पर 94 वोट से जीते जितेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि हमारी जीत जनता की जीत है। जनता के आशीर्वाद के कारण ही वें पहली बार चुनाव जीते हैं। उनका क्षेत्र नक्सल प्रभावित क्षेत्र है। क्षेत्र में जो कार्य अब तक नहीं हुआ, वो कार्य वें करके दिखाएंगे।

जिले के डुमरिया प्रखंड के सेवरा पंचायत से दूसरी बार सरपंच की पद पर सोनाली श्रीवास्तव की जीत हुई। इस मौके पर उनके समर्थकों ने उन्हें बधाई दी। इस दौरान उनके पति अमित श्रीवास्तव ने कहा कि उनकी पत्नी दूसरी बार सरपंच पद का चुनाव जीती है। इसके लिए वें क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देते हैं। समाज के सभी वर्गों का साथ उन्हें मिला है। लगभग 433 मतों से जीत हुई है। उनका क्षेत्र दुर्गम पहाड़ों का क्षेत्र है। जिस कारण किसानों के लिए सिंचाई की सबसे बड़ी समस्या है। हमारा प्रयास होगा कि सिंचाई की समस्या को दूर करें।

जिले के डुमरिया प्रखंड के महूड़ी पंचायत से मुखिया पद के लिए 38 वोट से निर्मला कुमारी की जीत हुई। जीतने के बाद उनके समर्थकों ने उन्हें बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास का हर संभव प्रयास करेंगे। हमारा क्षेत्र सुदूरवर्ती है और झारखंड के सीमा से सटा हुआ है। जो अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र है। इस कारण क्षेत्र में जितना विकास होना चाहिए हुआ, उतना नही हुआ। हमारा प्रयास होगा कि सरकार द्वारा जनहित में जारी योजनाओं का लाभ जनता को दिलाये।

डुमरिया प्रखंड के कांचर पंचायत से पहली बार एक हजार वोट से कौशल्या देवी मुखिया पद से विजयी हुई। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र में आज तक विकास का कोई कार्य नहीं किया नहीं हुआ अब जनता ने हमें मौका दिया है हम क्षेत्र में विकास की गाथा लिख कर दिखाएंगे साथी जनता की सेवा करेंगे क्षेत्र की जनता की जो समस्या आएगी उसे दूर करने का प्रयास करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/चंदा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story