"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

सप्ताह भर संविधान बचाओ अभियान चलाएगी कांग्रेस

  
सप्ताह भर संविधान बचाओ अभियान चलाएगी कांग्रेस


ऋषिकेश, 26 नवम्बर (हि.स.)। ऋषिकेश महानगर कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को संविधान दिवस पर एक गोष्ठी का आयोजन किया। गोष्ठी में महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि संविधान दिवस के दिन से एक सप्ताह तक संविधान बचाओ अभियान एवं न्यायिक सुरक्षा अभियान चलाया जाएगा। कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ नेतागण शहर, नगर, ब्लॉक व न्याय पंचायत स्तर तक जा-जा कर लोगों को संविधान के प्रति जागरूक करेंगे।

महानगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार द्वारा संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। गरीब व्यक्तियों को न देखकर इनका ध्यान सिर्फ पूंजीवादी लोगों को बढ़ावा देना रह गया है। लगातार होता निजीकरण इसका जीता जागता उदाहरण है। अब जनता ने तय कर लिया है कि इस सरकार को हटाना है।

परवादून जिलाध्य्क्ष गौरव सिंह ने कहा कि आज के दिन हमारा संविधान बनकर तैयार हुआ था। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम सब मिलकर ये शपथ लेते हैं कि हम भारतीय संविधान का गौरव बनाए रखते हुए बाबा साहब आंबेडकर के बताए मार्गों पर चलने का कार्य करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story