"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

इंडियन ऑयल के बरौनी रिफाइनरी में मनाया गया संविधान दिवस

  
इंडियन ऑयल के बरौनी रिफाइनरी में मनाया गया संविधान दिवस


रिफाइनरी में शपथग्रहण


बेगूसराय, 26 नवंबर (हि.स.)। भारत सरकार निर्देशानुसार विगत वर्ष की तरह आज भी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के बरौनी रिफाइनरी प्रशासनिक भवन में संविधान दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कार्यपालक निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख शुक्ला मिस्त्री ने संविधान की उद्देशिका का वाचन करके किया तथा सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने शपथ ली।

कॉर्पोरेट संचार प्रबंधक अंकिता श्रीवास्तव ने बताया कि इस कार्यक्रम के बाद विभागाध्यक्ष द्वारा एमआईएस बिल्डिंग, तकनीकी सेवा विभाग, फायर स्टेशन तथा प्लांट एरिया में भी कर्मचारियों के समक्ष संविधान के उद्देशिका का वाचन किया गया। जिसमें सभी कर्मचारियों ने भारत के संविधान की उद्देशिका में दिये गए विचारधारा को बनाए रखने की शपथ लिया। इससे पूर्व कर्मचारियों के लिए मौलिक कर्तव्यों और मौलिक अधिकारों पर परिचर्चा का आयोजन किया गया, जिसमें युवा कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इसके साथ ही कर्मचारियों और टाउनशिप निवासियों को ऑनलाइन उद्देशिका पढ़ने और संवैधानिक लोकतंत्र पर ऑनलाइन क्विज में भाग लेने के लिए भी प्रोत्साहित किया गया। मौके पर मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना) बी.बी. बरुआ, मुख्य महाप्रबंधक (तकनीकी) ए.के. तिवारी, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना) अनिल कुमार, मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन) तरुण कुमार बिसई, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना) जी.आर.के. मूर्ति, बीटीएमयू के कार्यकारी अध्यक्ष ए.के. सिंह, ऑफिसर एसोसिएशन के सीईसी प्रवीण कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story