"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

संगठन में शक्ति का एहसास दिलाता है निर्माण कार्य

  
संगठन में शक्ति का एहसास दिलाता है निर्माण कार्य


धमतरी , 23 अक्टूबर (हि.स.)।ग्राम पंचायत देमार में विधायक रंजना साहू एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में 23 अक्टूबर को सीसी रोड निर्माण कार्य का पूजा-अर्चना कर भूमि पूजन किया। वहीं गांव में तैयार शौचालय व लोक कला मंच का लोकार्पण किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक रंजना साहू ने कहा कि कोई भी निर्माण कार्य संगठन में शक्ति का एहसास दिलाता है। जब तक ग्राम पंचायत एवं ग्रामवासी संगठित होकर निर्माण कार्यों के प्रति सजग नहीं होंगे, तब तक कोई कार्य सफल नहीं होता। उस निर्माण कार्यों को सुरक्षित, सुसज्जित रखना है, तो इसमें मातृशक्ति को आगे आना होगा।

साहू समाज के जिला अध्यक्ष दयाराम साहू ने कहा कि सभी लोग अपने मांग को प्राप्त कर लक्ष्य को हासिल करता है किंतु उस प्राप्ति को कुछ समय बीत जाने के बाद रखरखाव में ध्यान नहीं देने पर वह मांग जर्जर दिखता है जो कि लक्ष्य हासिल हुआ है वह हार में बदल जाता है। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देमार में सीसी रोड भूमि पूजन के उपरांत छात्र- छात्राओं से शिक्षण संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए विधायक रंजना साहू ने शिक्षा के क्षेत्र में आगे आकर अपने माता-पिता क्षेत्र का नाम रोशन करने की बात कहीं।

इस अवसर पर जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू, मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु, जनपद सदस्य चंद्रकला बंजारे, महामंत्री अमन राव, सरपंच शीतल मीनपाल, संतराम साहू, नीलू रजक, राजू मीनपाल पंच सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रोशन सिन्हा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story