"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

जम्मू नगर निगम के खिलाफ डोगरा फ्रंट शिवसेना ने किया प्रदर्शन

  
जम्मू नगर निगम के खिलाफ डोगरा फ्रंट शिवसेना ने किया प्रदर्शन


जम्मू, 26 नवंबर (हि.स.)। डोगरा फ्रंट शिवसेना ने शुक्रवार को जम्मू नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। जम्मू शहर के रानी तालाब इलाके में प्रदर्शन कर रहे डोगरा फ्रंट शिवसेना के कार्यकर्ताओं का कहना था कि निगम आए दिन व्यापारियों को तंग कर रहा है जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर निगम ने व्यापारियों को तंग करना बंद नहीं किया गया तो फ्रंट आगामी शुक्रवार को जम्मू बंद कर देगा।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे डोगरा फ्रंट शिवसेना के प्रधान अशोक गुप्ता ने कहा कि निगम की टीमें कभी दुकानों व व्यापारिक संस्थानों को तोड़ने व सीज करने पहुंच जाती हैं तो कभी दुकानों के बाहर पीली लकीर खींच देती है। उन्होंने कहा कि कोविड के चलते पहले ही व्यापार को काफी नुकसान पहुंच चुका है। अभी भी व्यापार पटरी पर नहीं लौटा है लेकिन निगम अब भी दुकानदारों को काम नहीं करने दे रहा है।

अशोक गुप्ता ने इस दौरान नानक नगर में बिना अनुमति के दुकान तोड़ने वाले निगम के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। उन्होंने कहा कि निगम के अधिकारी खुद को कानून से भी ऊपर मानने लगे हैं। वे कभी भी बाजारों में आकर कहीं भी पीला पंजा चला देते हैं जिसे अब जम्मू की जनता बर्दाशत नहीं करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सुमन/बलवान

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story