"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

मल्लीताल कोतवाली के नए कोतवाल डीआर वर्मा ने पदभार ग्रहण किया

  
मल्लीताल कोतवाली के नए कोतवाल डीआर वर्मा ने पदभार ग्रहण किया


मल्लीताल कोतवाली में नव नियुक्त कोतवाल डीआर वर्मा।


नैनीताल, 26 नवंबर (हि.स.)। मल्लीताल कोतवाली में नव नियुक्त कोतवाल डीआर वर्मा ने शुक्रवार को पद भार ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि नैनीताल एक पर्यटन स्थल है। लिहाजा उनकी पहली प्राथमिकता यहां की यातायात व्यवस्था में सुधार लाना व बाहर से आने वाले पर्यटकों की सुरक्षा व उनकी मदद करना है। शहर में लगातार बढ़ रहे नशे पर लगाम लगाने का भी पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने बेहतर पुलिसिंग के लिए भी विश्वास दिलाया।

उल्लेखनीय है कि 1997 से पुलिस विभाग में कार्यरत नवनियुक्त कोतवाल वर्मा पूर्व में मल्लीताल कोतवाली में एसआई के पद पर तैनात रह चुके हैं। यहां के अलावा वह बदायूं, बिजनौर, ऊधमसिंह नगर, बागेश्वर व अल्मोड़ा में भी कार्य कर चुके है।

मल्लीताल के कोतवाल प्रीतम सिंह को गत दिनों बेहद छोटे कार्यकाल के बाद एक विवाद में एकतरफा कार्रवाई किए जाने के आरोप में प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार द्वारा निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद से एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा प्रभारी कोतवाल की जिम्मेदारी निभा रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. नवीन जोशी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story