"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

अभाविप की नगर इकाई का गठन, चंद्र किशोर भगत बने अध्यक्ष

  
अभाविप की नगर इकाई का गठन, चंद्र किशोर भगत बने अध्यक्ष


खूंटी, 26 नवंबर (हि.स.)। बिरसा कॉलेज खूंटी में शुक्रवार को आयोजित एक कार्यक्रम में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की खूंटी नगर इकाई का गठन किया गया। नगर समिति में नगर अध्यक्ष चंद्र किशोर भगत के अलावा नगर मंत्री पंकज कुमार, नगर सह मंत्री निशा कुमारी, शिल्पा कुमारी, अशोक टूटी और रोहित साहू, कार्यालय मंत्री जितेंद्र कुमार और मंगल लुगुन और कोषाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण साहू तथा उपेंद्र साहू को बनाया गया।

इनके अलावा सोशल मीडिया प्रमुख अमित कुमार महतो, परमानंद नाग, एसएफडी प्रमुख शक्ति कुमार, अभिषेक कुमार, खेलकूद प्रमुख सुजीत कुमार कश्यप, वशिष्ट नारायण राम, कार्यकारिणी सदस्य भूषण कुमार, जनक साहू, आशुतोष कुमार, आशीष कुमार, मनाए कंडुलना, निभा संगा, सोनाली नाग, राधिका कुमारी, स्नेहा कुमारी को बनाया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला संगठन मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि एबीवीपी में जुड़कर छात्र राष्ट्र सेवा की ओर अग्रसर हो सकते हैं। छात्रों के अंदर राष्ट्र के प्रति प्रेम भरना ही विद्यार्थी परिषद का उद्देश्य है। एसएन यादव ने कहा कि देश के कोने-कोने में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के कार्यों की चर्चा है। पूर्व जिला संयोजक सौरभ कुमार साहू ने कहा कि एबीवीपी के संघर्ष से बिरसा कॉलेज में कई सुधार हुए हैं और आगे भी विद्यार्थी ऐसे प्रयास करती रहेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story