"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

गोण्डा तिहरा हत्याकांड : आरोपित पर इनाम की राशि बढ़कर हुई एक लाख रुपये

  
गोण्डा तिहरा हत्याकांड : आरोपित पर इनाम की राशि बढ़कर हुई एक लाख रुपये


Gonda triple murder case: One lakh rupees reward on the accused


- आरोपित की तलाश में पुलिस की 12 टीमें लगी

गोण्डा, 26 नवम्बर (हि.स.)। जनपद में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपित रेलवे कर्मी पर पुलिस ने इनामी की राशि बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी है। इससे पहले उस पर 50 हजार रुपये का इनाम था। यह जानकारी शुक्रवार को अपर पुलिस महानिदेशक अखिलेश कुमार ने दी है।

कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरदयाल में बुधवार को हुए तिहरे हत्याकांड में शुक्रवार को अपर पुलिस महानिदेशक ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस की अभी तक की गई कार्रवाई और आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर गहन समीक्षा की। एडीजी ने डीआईजी द्वारा आरोपित पर घोषित किए गए 50 हजार रुपये के इनाम को बढ़ाकर एक लाख कर दिया है।

एडीजी ने प्रेसवार्ता कर यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित अशोक मूल रूप से उन्नाव जिले के बीघापुर थाना क्षेत्र स्थित धानी गांव खेड़ा निवासी हैं। वह गोण्डा जनपद में रेलवे गैंगमैन के पद पर तैनात हैं। उसका उसी क्षेत्र की रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह लड़की से जबरदस्ती शादी करना चाहता था, जबकि लड़की के माता-पिता उसकी शादी कही और करना चाहते थे। जब अशोक को इस बात की जानकारी हुई तो उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

एडीजी ने बताया कि आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है उसकी गिरफ्तारी के लिए कुल 12 पुलिस की टीमों को लगाया गया है। आज चार टीमों की बढ़ोत्तरी की है। पुलिस द्वारा पूरे देश में सूचना व फोटो प्रसारित किया जा रहा है। हत्यारोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जुटी हुई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/महेन्द्र/दीपक

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story