"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

संविधान दिवस पर राज्यपाल ने कहा : राष्ट्र को प्राथमिकता देने का संकल्प लें

  
संविधान दिवस पर राज्यपाल ने कहा : राष्ट्र को प्राथमिकता देने का संकल्प लें


GOVERNOR OF WEST BENGAL JAGDIP DHANKAR 


कोलकाता, 26 नवंबर (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने संविधान दिवस के मौके पर एक बार फिर पश्चिम बंगाल सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है और अधिकारियों को संविधान के मुताबिक काम करने की नसीहत दी है। शुक्रवार को किए गए एक ट्वीट में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए राज्यपाल ने लिखा है, "संविधान दिवस की सभी को शुभकामनाएं। पश्चिम बंगाल के अधिकारियों से संविधान के अनुसार शासन सुनिश्चित करने का आग्रह कर रहा हूं ताकि लोकतंत्र पनपे। आइए संविधान की प्रस्तावना को बढ़ावा देने और मौलिक कर्तव्यों का पालन करने का संकल्प लिया जाए। राष्ट्र को हमेशा पहले रखा जाना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि संविधान दिवस के मौके पर भारत सरकार ने विशेष कार्यक्रम का आयोजन संसद भवन में किया है। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस उक्त कार्यक्रम का बहिष्कार करने वाली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी अपने संबोधन में कहा है कि राष्ट्र हित से परे राजनीति को प्राथमिकता देने की मानसिकता से बाहर निकलना होगा।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story