"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोना संक्रमण से बचाव को भिवानी प्रशासन ने दिखाई सख्ती

  
भिवानी, 08 अप्रैल (हि. स.)। भिवानी जिला में एक बार फिर से कोरोना के खतरे की घंटी बजने लगी हैं। जिला में एक बार फिर से कोरोना के आंकड़े लगातार बढऩे लगे हैं। पिछले एक सप्ताह के दौरान रोजाना 20 से जयादा कोराना के नए मामले सामने आ रहे हैं। जिसके चलते अब भिवानी जिला भी दूसरे जिलों की तरह कोरोना की चपेट में आने लगा हैं। इसको ध्यान में रखते हुए अब भिवानी जिला प्रशासन भी सख्त हो गया हैं तथा कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के लिए सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। जिसके लिए उपायुक्त ने जिला में चार कमेटी बनाई है, जो कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान निगरानी रखेंगी तथा कोविड-19 के नियमों का पलान करवाएंगी।
उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने गुरुवार को  भिवानी में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली, जिमसें कोविड-19 से बचाव के लिए किए गए प्रबंधों की समीक्षा की। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के लिए सख्ती बरतनी जरूरी है। उन्होंंने निर्देश दिए कि  जिला में सभी होटल, रेस्टोरेंट और बार रात नौ बजे तक ही खुले रहेंगे और यहां पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनना और उचित दूरी बनाए रखना जरूरी होगा।
    उपायुक्त ने कहा कि जिला में चार कमेटी बनाई गई है, जिसमें सब डिवीजन वाईज एसडीएम चेयरमैन होंगे तथा एसएमओ तथा डीएसपी सदस्य होंगे, जो कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान निगरानी रखेंगी तथा तथा कोविड-19 से बचाव के नियमों का पलान करवाएंगी। उपायुक्त  ने कहा कि भिवानी में फिलहाल कोरोना के 93 एक्टिव केस हैं। 
हिन्दुस्थान समाचार/इंद्रवेश  /संजीव


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story