"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

यमुनानगर: अभाविप ने 26/11 के मुम्बई हमले में शहीद पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि दी

  
यमुनानगर: अभाविप ने 26/11 के मुम्बई हमले में शहीद पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि दी


अभाविप ने श्रद्धांजलि दी


यमुनानगर, 26 नवम्बर (हि.स.)। ग्यारह वर्ष पहले 26 नवंबर 2010 को मुंबई के होटल ताज पर हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की शहादत को शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यमुनानगर के सदस्यों द्वारा अग्रसेन महाविद्यालय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान व गुरु नानक खालसा महाविद्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

छात्र नेता अभय यादव ने कहा कि 26 नवंबर 2010 को मुंबई के ताज होटल पर पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा किए गए कायराना हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की शहादत को याद करते हुए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर उन्हे नमन किया गया। उन्होंने कहा कि आज के दिन शहीदों को याद किया गया और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। उन्होंने कहा कि आज हमारा देश प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है और आज पडोसी दुश्मन देश पाकिस्तान दो वक्त की रोटी का मोहताज हो गया है। पाकिस्तान का आने वाले समय में कोई नाम लेने वाला भी नही होगा। हमें अपने देश के उन वीर शहीद पुलिस जवानों पर गर्व है जिन्होंने जनता की रक्षा करते हुए अपने प्राणी की आहुति दे दी । जिला संगठन के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story