"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

फतेहाबाद: लाखों की 263 ग्राम हेरोइन सहित कार सवार दो युवकों को किया गिरफ्तार

  
फतेहाबाद: लाखों की 263 ग्राम हेरोइन सहित कार सवार दो युवकों को किया गिरफ्तार


नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा: एसपी

फतेहाबाद, 26 नवम्बर (हि.स.)। जिले के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार भोरियां ने कार्यभार संभालते ही जिले में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद की टीम ने नाकाबंदी के दौरान कार सवार दो युवकों को 263 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत करीब 25-26 लाख रुपये है।

डीएसपी सुभाष चन्द्र ने प्रेस वार्ता में बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान विशाल उर्फ लाडी निवासी शाहपुर बेगु, जिला सिरसा व सुनील कुमार उर्फ शीलू निवासी बड़ोपल के रूप में हुई है। प्राथमिक पूछताछ में इन युवकों ने यह हेरोइन दिल्ली के विकासपुरी में एक नाइजीरियन से लाने और इन्हें सिरसा में सप्लाई करने की बात कही है। थाना सदर फतेहाबाद में दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को माननीय अदालत में पेश कर सुनील को आगामी पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। डीएसपी ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद की टीम एसआई महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव बड़ोपल में चिन्दड़ मोड़ पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने गांव चिन्दड़ की ओर से आ रही एक कार को रूकने का इशारा किया तो कार सवार युवक घबरा गए और कार को वापस मोडऩे की कोशिश करने लगे। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए कार को रूकवाकर उसमें सवार युवकों से पूछताछ की तो दोनों युवक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 263 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। डीएसपी ने कहा कि नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है और नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story