"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

फतेहाबाद: सेशन जज ने सदगुरू कृपा अपना घर व वरिष्ठ नागरिक गृह का किया निरीक्षण

  
फतेहाबाद: सेशन जज ने सदगुरू कृपा अपना घर व वरिष्ठ नागरिक गृह का किया निरीक्षण


फतेहाबाद के हांसपुर रोड स्थित सदगुरू कृपा अपना घर व सिरसा रोड स्थित वरिष्ठ नागरिक गृह का निरीक्षण कर बुजुर्गों का हालचाल जानते जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के चेयरमैन व जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया।


फतेहाबाद, 26 नवम्बर (हि.स.)। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के चेयरमैन व जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया ने शुक्रवार को हांसपुर रोड पर स्थित सदगुरू कृपा अपना घर व सिरसा रोड पर स्थित वरिष्ठ नागरिक गृह का निरीक्षण किया। उन्होंने वरिष्ठ बुजुर्गों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना। इस अवसर पर उन्होंने बुजुर्गों की विभिन्न जरूरतों व समस्याओं को सुनने के उपरान्त प्राथमिकता के आधार पर निपटाने के लिए निर्देश दिए।

उन्होंने वहां पर उपस्थित बुजुर्गों से उनके रहन-सहन के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। इसके दौरान उन्होंने बुजुर्गों को दी जाने वाली सुविधाओं का भी जायजा लिया। डीआर चालिया ने वरिष्ठ नागरिकों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की और उन्हें अच्छा खाने-पीने व मौसम के अनुसार अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने को कहा। इस अवसर पर जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी डॉ. सविता कुमारी, स्वामी सदानंद प्रणामी गोसेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव अशोक भुक्कर इत्यादि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story