"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

फतेहाबाद: कार ने मारी इलैक्ट्रिक स्कूटी में टक्कर, युवती की मौत

  
फतेहाबाद: कार ने मारी इलैक्ट्रिक स्कूटी में टक्कर, युवती की मौत


फतेहाबाद, 26 नवम्बर (हि.स.)। शुक्रवार को टोहाना में एक कार ने इलैक्ट्रिक स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार मां-बेटी घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल युवती ने हिसार के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव अमानी निवासी जगतार सिंह ने कहा है कि गत दिवस उसकी लड़की जसबीर कौर अपनी मां संदीप कौर के साथ इलैक्ट्रिक स्कूटर पर सवार होकर किसी काम से टोहाना आई थी। काम निपटाने के बाद दोनों स्कूटी पर वापस गांव जा रही थी। रास्ते में कर्नल डिफेंस कॉलेज के पास सामने से आ रही एक कार के चालक ने कार को लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए स्कूटी में टक्कर दे मारी और बाद में गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे में घायल मां-बेटी को उपचार के लिए टोहाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां जसबीर कौर की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। इस पर परिजनों ने उसे हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान जसबीर कौर की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story