"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी का शव बीएसएल जलाशय में मिला

  
डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी का शव बीएसएल जलाशय में मिला


मंडी, 26 नवंबर (हि. स.)। वन विभाग में कार्यरत डीएफओ हेड क्वार्टर मंडी का शव बीएसएनएनल जलाशय सुंदरनगर में मिला। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उन्होंने जलाशय में कूदकर अपनी जान दी। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मुंशी राम का शिमला जा रहे थे। अचानक उनका शव बीएसएल जलाशय सुंदरनगर से बरामद होने से सनसनी फैल गई है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हैरानी की बात यह है कि शौच करने गए हुए डीएफओ का इस प्रकार से शव बरामद होने से मृत्यु के कारणों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मुंशीराम (56) पुत्र दीपू राम निवासी लुहाखर तहसील सुंदर नगर जिला मंडी सरकारी गाड़ी में सवार होकर शुक्रवार सुबह शिमला होते हुए सोलन जा रहे थे। इसी दौरान जब गाड़ी सुंदरनगर बस स्टैंड के समीप पहुंची तो उन्होंने चालक को गाड़ी रोककर शौच करने के लिए कहा। मगर जब काफी देर तक जब मुंशीराम शौच कर वापिस नहीं आए तो गाड़ी चालक ने उन्हें यहां-वहां ढूंढा। लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चला। करीब 8 बजे के आसपास स्थानीय लोगों द्वारा बीएसएल जलाशय में एक शव बहता हुआ देखा तो उन्होंने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और प्रशासन को दी। जिसके उपरांत थाना प्रभारी अंकुर कुमार और एसडीएम धर्मेश रामौत्रा ने मौके पर पहुंचकर शव को जलाशय से बाहर निकलवाया। शव की पहचान डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी मुंशी राम के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मुरारी/ सुनील

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story