"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

सिरसा: अहंकारियों को ऐलनाबाद चुनाव में सबक सिखाने का मौका: कुलदीप बिश्नोई

  
सिरसा: अहंकारियों को ऐलनाबाद चुनाव में सबक सिखाने का मौका: कुलदीप बिश्नोई


कुलदीप िबशनोई प्रचार करते हुए


पवन बेनीवाल सबके सुख-दुख के साथी, अहंकारियों को सबक सिखाने का मौका :कुलदीप बिश्नोई

सिरसा, 23 अक्तूबर(हि.स.)। कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल के लिए रूपाणा बिश्नोईयां, गुसाईंआणा, रायपुर, बकरियांवाली आदि गांवों में वोटों की अपील करते हुए कहा कि ऐलनाबाद का चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है और इसमें अपने और पराए की पहचान करनी है। कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल आप सबके सुख-दुख के साथी हैं। ऐसे में हमें पूरा विश्वास है कि जनता उन्हें जिताकर 2024 के आम चुनाव में कांग्रेस पार्टी का राज बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगी।

उन्होंने कहा कि लोग अभी तक इनेलो शासनकाल में हुई लूट को भूले नहीं है। केंद्र की मोदी सरकार ने अपने चहेते पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए तीन काले कानून बनाकर किसान-मजदूरों पर बड़ी चोट मारने का काम किया है। सेम के कारण हजारों एकड़ जमीन बर्बाद हो गई है लेकिन सरकार कोरे आश्वासन दे रही है। उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस पार्टी ही हर वर्ग का कल्याण कर सकती है। उन्होंने कहा कि पवन बेनीवाल बड़े कर्मठ, मेहनती और ईमानदार हैं इसलिए कांग्रेस परिवार एकजुटता से उनके साथ खड़ा है।

कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल ने कहा कि ऐलनाबाद के किसान आज दोहरे संकट के दौर से गुजर रहे हैं। गलत गिरदावरी होने की वजह से बहुत से किसानों की धान की फसल मंडी में बिक नहीं पा रही है वहीं किसानों की करोड़ों रुपए की धनराशि बकाया होने के साथ डीएपी की कमी के कारण बिजाई में देरी हो रही है लेकिन सरकार है कि उसके कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। हालात ये हैं कि आज थानों में खाद बांटनी

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story