"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

सिरसा: भाजपा को सबक सिखाओ इनेलो को वोट करने का निर्णय

  
सिरसा: भाजपा को सबक सिखाओ इनेलो को वोट करने का निर्णय


 कम्युनिस्ट पार्टी (माक्र्सवादी) बैठक करती हई


सिरसा, 23 अक्टूबर(हि.स.)। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माक्र्सवादी) ने निर्णय लिया है कि वह भाजपा-जजपा सत्ताधारी गठबंधन के उम्मीदवार को हराने को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी। भाजपा प्रत्याशी को पराजित करके पूरे देश व प्रदेश भर में यह संदेश दिया जाना जरूरी है कि मोदी व खट्टर शासन सभी मोर्चों पर बुरी तरह से विफल साबित हो चुके हैं। यह शर्म की बात है कि आज भुखमरी में भारत को कुल 110 देशों में 102 वें स्थान पर पहुंचा दिया गया है। यह बात माकपा राज्य सचिव मंडल सदस्य जय भगवान, जगतार सिंह व जिला सचिव विजय ढुकड़ा ने पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि सिरसा की पार्टी कमेटी से विस्तृत विचार-विमर्श के उपरांत राज्य कमेटी ने माकपा सदस्यों और सभी हमदर्दों से कहा है कि वह भाजपा को हराने के लिए आगामी 30 अक्टूबर को इनेलो प्रत्याशी को वोट करें। तीन कृषि कानूनों के खिलाफ साल भर से चल रहे किसान आंदोलन को कुचलने के षड्यंत्र, जनता की रोजी-रोटी को तबाह किए जाने, मनरेगा को चौपट करने, श्रम कानून और अधिकारों को खोखला करने, पेट्रोल- डीजल -गैस और खाद की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि करके जनता को महंगाई झेलने को सरकार द्वारा मजबूर किया गया है।

भाजपा राज में सभी विभागों में भ्रष्टाचार फैलाने, जाति- धर्म के नाम पर लोगों का आपसी सद्भाव बिगाडऩे और संविधान पर हमले करके तानाशाही थोपने के क्रियाकलापों का भंडाफोड़ करने के लिए माकपा के कार्यकर्ता मतदाताओं के बीच जाकर स्वतंत्र तौर पर अभियान चला रहे हैं। उन्होंने बताया कि मोदी शासन में अंधाधुंध निजीकरण करके जनता के खून पसीने से निर्मित किए गए सार्वजनिक क्षेत्र की संपत्तियों को कारपोरेट सेक्टर के हाथों कौडिय़ों के भाव बेचा जा रहा है । राष्ट्रीय मोद्रीकरण पाइपलाइन यही है। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन और नौकरियों की भर्ती प्रक्रिया तक का निजीकरण करके जनता की आजीविका से खिलवाड़ किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story