"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

सेना ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस

  


अखनूर, 21 सितंबर (हि.स.)। हाई स्कूल जोगवां एवं बट्टल गांव में भारतीय सेना ने मंगलवार को स्थानीय जनता के साथ अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस मनाया।

यह आयोजन बट्टल में स्थित भारतीय सेना के तत्वावधान में आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम बट्टल गांव से 09.30 बजे शुरू हुआ, जहां सरपंच, पंच, महिलाओं और बच्चों सहित 47 ग्रामीण शांति के नारे लगाने वाले मार्च के लिए सेना के साथ शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद गवर्नमेंट हाई स्कूल जोगवां में एक ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कुल 63 बच्चों ने भाग लिया। भारतीय सेना के एक अधिकारी ने स्थानीय लोगों को संबोधित किया और समाज में शांति और सह-अस्तित्व के महत्व के बारे में व्याख्यान दिया और उसके बाद ड्राइंग प्रतियोगिता के विजेताओं के लिए पुरस्कार वितरण किया।

अधिकारी ने भारतीय सेना की ओर से ग्रामीणों को अपनी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने स्थानीय जनता को सुरक्षा बलों के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर 61 आरआर कैप्टन शरिया, एसएम विजय कुमार, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महासचिव सुरेश शर्मा, प्रभारी प्रधानाध्यापक अजीत राज, नायब सरपंच तिलक राज, पंच अशोक कुमार पंच अनिल कुमार, जगदीश राज, राकेश कुमार, सतपाल व गिरधारी लाल उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story