"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कठुआ में पहली बार कोरोना के 134 मामले आऐ सामने, 20 स्वस्थ हुए, कुल आंकड़ा हुआ 5018

  
कठुआ में पहली बार कोरोना के 134 मामले आऐ सामने, 20 स्वस्थ हुए, कुल आंकड़ा हुआ 5018

कठुआ 4 मई (हि.स.)। जहंा एक तरफ देशभर में एक बार फिर से कोरोना की दूसरी लहर के मामले लगातार बढ़ना शुरू हो गए है, वहीं जिला कठुआ में पिछले कुछ दिनों में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। जोकि जिला कठुआ की जनता के लिए चिंता की बात है। कठुआ में कम होने वाले मामले पिछले एक महीने से अब एक बार फिर से बढ़ना शुरू हो गए हैं। यहंा एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर रिकवरी रेट में भी कमी आई है।
 वहीं मंगलवार को बाकी दिनों के मुकाबले कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं, शाम तक कठुआ में 134 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आऐ हैं। जबकि जिला कठुआ में रिकवरी रेट पहले दिनों के मुकावले घटा है। जिसमें एक दिन में 20 लोग ठीक हुए है। ठीक होने वालों का कुल आंकड़ा 4112 पहुंच गया है। वही अब कठुआ में कुल 5018 मामले हैं जिनमें से आज 20 कोरोना पाॅजिटिव से नेगिटव हुए हैं। वहीं अब तक जिला कठुआ में 840 कोरोना मामले अभी भी पाॅजिटिव हैं और अब तक कुल 66 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।
हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story