"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

सांबा की उपायुक्त ने कुरालियां का दौरा कर अग्निकांड के पीड़ितों का हाल जाना

  
सांबा की उपायुक्त ने कुरालियां का दौरा कर अग्निकांड के पीड़ितों का हाल जाना



साम्बा, 04 मई (हि.स.)। सांबा की उपायुक्त सुश्री अनुराधा गुप्ता ने मंगलवार को जिला सांबा के कुरालियां-रामगढ़ का दौरा करके गुर्जर समुदाय के अग्नि पीड़ित परिवारों का हाल जाना जिसमें भीषण आग लगने की घटना में 14 शेड क्षतिग्रस्त हो गए थे।
उपायुक्त सांबा ने जिले के अन्य राजस्व अधिकारियों के साथ अग्नि पीड़ित परिवारों का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया। डीसी सांबा ने आज के दौरे के दौरान अग्नि पीड़ितों को राशन, दैनिक उपयोग के उत्पादों आदि सहित राहत पैकेज प्रदान किए। पीड़ित परिवारों ने सांबा प्रशासन सांबा द्वारा उनकी वास्तविक मांगों के समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई के लिए आभार व्यक्त किया।
आग की घटना की रिपोर्ट मिलने पर जिला प्रशासन ने स्थिति का आकलन करने के लिए टीमों को तुरंत भेज दिया। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि आग की घटना की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन ने स्थिति का आकलन करने के लिए टीमों को तुरंत भेज दिया और सभी प्रभावित परिवारों को टेंट, बर्तन, राशन, चारा और अन्य दैनिक उपयोग के उत्पाद उपलब्ध कराए। उन्होंने आगे कहा कि प्रभावित परिवारों को पीएमएवाई सहित सरकार की योजनाओं के तहत कवर किया जाएगा। इसके अलावा सड़क, बिजली और पानी की अन्य मांगों को भी प्राथमिकता पर पूरा किया जाएगा।
हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story