"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

तेलमच्चो पुल से दामोदर नदी में कूदकर महिला ने दे दी जान

  
धनबाद, 8 अप्रैल (हि. स.)
महुदा थाना क्षेत्र स्थित तेलमच्चो पुल से गुरुवार की सुबह एक महिला
ने दामोदर नदी में छलांग लगा अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। मृतका की पहचान 22 वर्षीय पूनम देवी के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया लेकिन परिजनों ने आत्महत्या के लिए उकसाने वालों पर कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से मना कर दिया। 
 घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाघमारा के माटीगढ़ा के रहने वाले अर्जुन रजक की पुत्री पूनम देवी की शादी 2 वर्ष पूर्व बोकारो के नावाडीह पंचायत के रहने वाले शक्तिपद रजक के पुत्र विजय रजक के साथ हुई थी। पूनम की एक 8 माह की पुत्री भी है। बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से पूनम अपने मायके जाने की जिद कर रही थी लेकिन उसके ससुराल वाले उसे उसका मायका जाने से रोक रहे थे, जिसके बाद गुरुवार की
सुबह करीब 6 बजे वो अपने ससुराल से निकल दामोदर नदी पे बने करीब 3 सौ फीट ऊंचे पुराने पुल से कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं मृतका के परिजनों ने पूनम के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा कपूरिया ओपी के समीप उसके शव को रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। उनकी मांग है कि पहले मृतका के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए उसके बाद ही उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाए।



हिन्दुस्थान समाचार/ राहुल

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story