"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पत्थर से कूच कर युवक की हत्या

  
08/04/2021
रांची, 08 अप्रैल (हि.स.)। रांची के इटकी थाना क्षेत्र के ट्रिविंधा चौक स्थित शमीमाबाद उर्दू गर्ल्स हाई स्कूल कैंपस से गुरुवार सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक की शिनाख्त अबुतालहा अंसारी (22)के रूप में की गयी है। युवक की हत्या पत्थर से कूचकर कर दी गई है। युवक का घर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर है । घटनास्थल से पुलिस ने युवक का मोबाइल भी बरामद किया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक बुधवार देर रात तक अपने दोस्तों के साथ बैठा था। इसके बाद सुबह लोगों ने उसका शव देखा। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच का शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया । एफएसएल टीम ने घटनास्थल से जांच के नमूने एकत्र किए हैं। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 
 इधर, ईटकी थाना क्षेत्र के रांची- लोहरदगा रेलवे लाइन के किनारे कुंदी गांव के पास एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 हिन्दुस्थान समाचार/ विकास



फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story