"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

बंगाल में लोकतंत्र बना, ममता का खूनी लहू तंत्र पर झारखंड भाजपा सख्त

  
बंगाल में लोकतंत्र बना, ममता का खूनी लहू तंत्र पर झारखंड भाजपा सख्त
रांची, 04 मई (हि.स.)। बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या के प्रतिवाद में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के निर्देशानुसार झारखंड के सभी भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में पांच मई को अपने फेसबुक एवं ट्विटर पर लाइव हो कर ममता के द्वारा बंगाल में घृणा, आतंक, संत्रास एवं भय का जो वातावरण बनाया गया है उसका विरोध करेंगे। यह जानकारी मंगलवार को भाजपा प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने दी। 

उन्होंने बताया कि सभी कार्यकर्ता अपने-अपने हाथों में लाल रंग से लिखी विभिन्न प्रकार के 'स्लोगन' की तख्तियां लेकर लाइव बैठेंगे एवं अपना वक्तव्य रखेंगे। जिले के प्रत्येक मंडलों में निवास करने वाले कम से कम 40 की संख्या में सभी स्तर के कार्यकर्ता अपने घरों से लाइव हो। उन्होंने बताया कि सभी सांसद, विधायक एवं अन्य जन-प्रतिनिधियों को भी निश्चित समय पर उनका भी लाइव होना सुनिश्चित किया गया है।

उन्होंने बताया कि #शेम ऑन खूनी ममता*, #खूनी_ममता_शर्म_करो*, उपरोक्त हैज़ टैग के साथ ही सभी कार्यकर्ता लाइव होकर सोशल मीडिया में पोस्ट करेंगे। सभी जिला अध्यक्ष राष्ट्रपति के नाम से बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के जान-माल की सुरक्षा बहाल करने, हत्या एवं हमले, तोड़फोड़ अन्य मामलों में शामिल सभी दोषियों को दंडित करने की मांग करते हुए डीसी को मेल से ज्ञापन भी सौपेंगे।
हिन्दुस्थान समाचार/कृष्ण

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story