"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

हटिया संकट मोचन हनुमान मंदिर की नई समिति का गठन

  
रांची, 08 अप्रैल (हि.स.)। रामनवमी को लेकर  हटिया रेलवे कॉलोनी संकट मोचन हनुमान मंदिर की बैठक गुरुवार को मंदिर प्रांगण में हुई। बैठक में पुरानी समिति भंग कर नई समिति गठित की गई।

नई समिति में  मुख्य संरक्षक नंदन यादव, संरक्षक इंदरजीत सिंह, अध्यक्ष दीपक राम, कार्यकारी अध्यक्ष चंदन यादव, उपाध्यक्ष सौरव सिंह, संतोष यादव, रितेश पासवान, भोला यादव आदि शामिल हैं। कोषाध्यक्ष बबलू यादव और सह कोषाध्यक्ष अमन यादव को बनाया गया। महामंत्री आदित्य शर्मा, बंटू आयुष सिंह, अभिजीत बाउरी, शैनतानु लाल यादव, शुभम यादव, राहुल महतो को बनाया गया।

इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष दीपक राम ने कहा कि झारखंड सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स के अनुसार ही पूजा-अर्चना करने दिया जाएगा। मुख्य संरक्षक नंदन यादव ने कहा कि इस बार कोरोना को देखते हुए पूजा-अर्चना की जाएगी। बिना मास्क के मंदिर में जाने की अनुमति नही दीं जाएगी। संरक्षक इंदरजीत सिंह ने कहा कि इस बार रामनवमी में कोरोना को देखते हुए कोई भी प्रतियोगिता का आयोजन नहीं किया जाएगा। अगले दिन भोग भंडारा का आयोजन होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ कृष्ण/चंद्र

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story