"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

कांगड़ा में स्कूली बच्चों व स्टाॅफ को कोरोना संक्रमण

  
कांगड़ा में स्कूली बच्चों व स्टाॅफ को कोरोना संक्रमण


116 नए संक्रमितों में करीब 40 स्कूली बच्चे और स्टाॅफ सदस्य

धर्मशाला, 23 अक्तूबर (हि.स.)। कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर अपने पांव पसारना शुरू कर दिए हैं। जिला में संक्रमण ने स्कूली बच्चों और स्टाॅफ को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है। शनिवार को जिला में लंबे समय बाद कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 100 को पार कर गया जिनमें से अधिकांश मामले स्कूली बच्चों और स्टाॅफ के सामने आए हैं। जिला में आज 116 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 39 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दी है। आज आए 116 मामलों में से करीब 40 कोरोना संक्रमित स्कूली बच्चे और स्टाॅफ से पाए गए हैं।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व जिला की रक्कड़ तहसील के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की 9वीं की छात्रा की मौत भी कोरोना संक्रमण से हो चुकी है। आज भी इस स्कूल से पांच बच्चे और स्टाॅफ के लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं जिला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के 11 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सीएमओ कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि जिला में आज कोरोना संक्रमण के 116 नए मामले आए हैं जबकि 39 लोग स्वस्थ हुए हैं।

उधर जिला में आज कोरोना के नए मामले आने के बाद संक्रमितों का आंकड़ा 50161 पंहुच गया है। जिला में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 624 पंहुच गई है जबकि 1115 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story