"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

डीएलएड की दूसरे चरण की काउंसलिंग 27 अक्तूबर से

  
डीएलएड की दूसरे चरण की काउंसलिंग 27 अक्तूबर से


धर्मशाला, 23 अक्तूबर (हि.स.)। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा डिप्लोमा इन एलीमेंटरी एजूकेशन (डीएलएड) के 2021-23 के सत्र के लिए दूसरे चरण की काउंसलिंग 27 अक्तूबर से आयोजित की जा रही है। प्रदेश की सभी सरकारी और निजी डाइट संस्थानों में प्रवेश के लिए यह काउंसलिंग 27 अक्तूबर से 29 अक्तूबर तक आयोजित की जाएगी। बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने कहा कि मैरिट के अनुसार अभ्यर्थियों की सूची बोर्ड की वेबसाइट पर डाल दी गई है। अभ्यर्थी अपने साथ वेबसाइट पर उपलब्ध बायोडाटा फॉर्म को भरकर अपने मूल शैक्षणिक और अन्य प्रमाण पत्रों के साथ बारी के अनुसार बोर्ड के कार्यालय में पहुुंचें। सीट आवंटन को लेकर वरीयता क्रम वह बायोडाटा फॉर्म में भर सकते

नियमित परीक्षार्थियों के लिए अब 24 अक्तूबर तक आॅनलाइन आवेदन

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी ने कहा कि दसवीं और जमा दो की पहली टर्म की नियमित परीक्षाओं के ऑनलाईन आवेदन को तिथि 24 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है। परीक्षार्थी बिना विलंब शुल्क के 24 अक्तूबर तक आवेदन कर सकते हैं वहीं 100 रूपए के विलंब शुल्क के साथ 25 अक्तूबर तक आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने सभी स्कूलों से अपील की है कि निर्धारित शुल्क के साथ अंतिम तिथि से पहले-पहले आवेदन कर लें।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र /सुनील

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story