"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

यमुनानगर : छत से गिरने से महिला की मौत, पति पर हत्या का आरोप

  
यमुनानगर : छत से गिरने से महिला की मौत, पति पर हत्या का आरोप


महिला छत से गिरी


यमुनानगर, 26 नवंबर (हि.स.)। रासपुन्नी निवासी पांसरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की छत से गिरने से मौत हो गई। महिला की बहन ने अपने जीजा पर उसे छत से फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना यमुनानगर के जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि बिहार के जिला फुलवारी के गांव हिंगोली की मूल निवासी रासपुन्नी अपने पति राजेश व तीन बच्चों के साथ गांव पांसरा में किराये के मकान में रहती थी। गुरुवार शाम 5 बजे के करीब रासपुन्नी छत से अचानक गिर गई। परिजन उसे गम्भीर हालत में नागरिक अस्पताल यमुनानगर लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। मृतका की बहन शिवदुलारी ने अपने जीजा राजेश पर छत से मार कर फेंकने का आरोप लगाया। उसका कहना था कि उसका जीजा राजेश उसकी बहन से मारपीट करता था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। परिजनों के बयान के आधार पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story