"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

यमुनानगर: मदन चौहान भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य

  
यमुनानगर: मदन चौहान भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य


मदन चौहान


यमुनानगर, 23 अक्टूबर (हि.स.)। नगर निगम मेयर मदन चौहान को भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाए जाने पर मेयर मदन चौहान ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. के लक्ष्मण, प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व धन्यवाद किया है। मेयर मदन चौहान ने कहा कि उन्हें जो दायित्व दिया गया है। उसका वह पूरी मेहनत, लगन व निष्ठा से निभाने का प्रयास करेंगे। मेयर मदन चौहान को ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं व शहरवासियों ने शुभकामनाएं दी। बता दें कि मेयर मदन चौहान लंबे समय तक भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रहे हैं। इस दौरान उन्होंने प्रदेश भर में भाजपा के प्रचार व प्रचार के लिए जी तोड़ मेहनत की। प्रदेशभर के ओबीसी वर्ग व अन्य लोगों को पार्टी के नीतियों से अवगत कराते हुए भाजपा के साथ जोड़ा।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story