"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इंदौरः रिक्शा चालक को सड़क पर पीटने वाले दोनों आरक्षक निलंबित

  
इन्दौर, 07 अप्रैल (हि.स.)। इंदौर के परदेशीपुरा थाने में पदस्थ आरक्षक गोपाल जाट एवं महेश प्रजापति को कोविड प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराने के दौरान एक आटो रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई के मामले में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी द्वारा बुधवार को आदेश जारी किये गये।

एसपी बागरी ने बताया कि आरक्षक गोपाल जाट एवं महेश प्रजापति को कोविड प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से गत दिवस मालवा मिल क्षेत्र में ड्यूटी लगाई गई थी। इस दौरान उक्त आरक्षकों द्वारा बबलू उर्फ कृष्णा पुत्र विभीषण कुंजीर निवासी 65/3 फिरोजगांधी नगर इन्दौर के साथ अनावश्यक रूप से मारपीट किए जाने संबंधी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना पाया गया। जिसको दृष्टिगत रखते हुये आरक्षक गोपाल जाट एवं महेश प्रजापति को अपने पदीय कर्तव्य के विपरीत कदाचरण करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। उक्त आरक्षकों को इंदौर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय संबंद्ध किया जाने के निर्देश पुलिस अधीक्षक बागरी द्वारा दिये गये हैं। निलंबन अवधि में शासकीय सेवकों को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा एवं बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ने के निर्देश दिये गये हैं।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story