"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इंदौर: ब्रिज पर आमने-सामने भिड़ी दो बाइक, पुलिस कांस्टेबल की मौत

  
इंदौर, 08 अप्रैल (हि.स.)। सड़क हादसे में बुधवार देर रात महू थाने में पदस्थ एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। कांस्टेबल ड्यूटी कर अपनी बाइक से घर लौट रहा था। ब्रिज पर एक अन्य बाइक सवार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 11 बजे किशनगंज ब्रिज की है। महू थाने में पदस्थ 31 वर्षीय सिपाही दशरथ सिसोदिया अपनी बाइक से महू से किशनगंज की तरफ आ रहा था,  जबकि पटेल नगर इंदौर निवासी रवि प्रजापत बाइक से महू की ओर जा रहा था। रफ्तार तेज होने के कारण दोनों बाइक की आमने-सामने से जबर्दस्त टक्कर हो गई। कांस्टेबल दशरथ गिरकर ब्रिज से टकरा गया और सिर में चोट लगने से मौके पर ही बेहोश हो गया। सूचना मिलते ही महू व किशनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कांस्टेबल को महू के गेटवेल अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने पर देर रात आक्सीजन लगाकर उसे इंदौर रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान दशरथ ने दम तोड़ दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/केशव दुबे

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story