"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इंदौर: लोग दर-दर भटक रहे, रेमडेसिवर इंजेक्शन बेच रही थी इंचार्ज सिस्टर, वीडियो वायरल

  
इंदौर, 08 अप्रैल (हि.स.)। पूरे प्रदेश में रेमडेसिवर इंजेक्शन की भारी कमी चल रही है और गंभीर मरीजों के परिजन इस इंजेक्शन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। दूसरी तरफ शहर के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की इंचार्ज सिस्टर रेमडेसिवर इंजेक्शन बेच रही है। इंचार्ज सिस्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह इंजेक्शन के पैकेट के साथ दिखाई दे रही है।

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला डॉक्टर के पास खड़ी है और बिस्तर पर दो रेमडेसिविर इंजेक्शन के पैकेट रखे हुए हैं। वीडियो बनाने वाला शख्स यह भी कह रहा है कि यदि आप पेशेंट है तो इस तरह से डॉक्टर के पास क्यों खड़ी हैं। लेकिन महिला कुछ भी बोलने से इंकार करती रही और वीडियो बनता देख वहां से रवाना हो गई। सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में बने इस वायरल वीडियो में यह भी बताया जा रहा है कि यह महिला इंचार्ज सिस्टर है और इंजेक्शन बेचने का काम कर रही थी। इस वीडियो के बारे में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के इंचार्ज सुमित शुक्ला का कहना है कि वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है, अगर ऐसा कुछ हुआ है, तो कार्रवाई करूंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/केशव दुबे

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story