"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इंदौर हिट एंड रन केस: पुलिस की पकड़ से बाहर आरोपित के सीसीटीवी फुटेज मिले

  
इंदौर, 08 अप्रैल (हि.स.)। इंदौर शहर में 20 से ज्यादा राहगीरों को टक्कर मारकर फरार भाजपा नेत्री फिरदौस पटेल का बेटा फैजान पटेल अब भी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है। इस बीच पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिनमें आरोपित एक मैदान में कार खड़ी कर रिक्शा से भागता हुआ नजर आ रहा है।

पुलिस के अनुसार यह सीसीटीवी फुटेज एलआइजी लिंक रोड़ के समीप अनुराग नगर का है। लोगों को टक्कर मारने के बाद फैजान करीब पौने एक बजे एलआइजी लिंक रोड़ पर पहुंचा और एक खाली प्लाट में कार खड़ी कर दी। उसके पीछे चार-पांच युवा आए और एक रिक्शा आकर रुक गया। फैजान ने कार पार्क की और रिक्शा में बैठकर फरार हो गया। पुलिस दो दिन बाद भी फैजान को पकड़ नहीं पाई है। उसकी मां फिरदौस, पिता ईशाक पटेल भी गायब है। घटना के वक्त कार में मौजूद अज्जू व अन्य भी फरार है। फैजान नाइट्रावेट का नशा करता है। वह कोतवाली थाना क्षेत्र के बदमाश साजिद चंदनवाला का भानजा है।

गौरतलब है कि मंगलवार देर रात भाजपा नेत्री फिरदौस पटेल के बेटे ने नशे की हालत में अपनी कार से करीब 20 लोगों को टक्कर मारी और भाग निकला। आरोपित आजाद नगर से आकाशवाणी केंद्र, पानी की टंकी होते हुए रानीपुरा तक लोगों को घायल करता रहा। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story