"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

उज्जैन में मिले कोरोना के 94 नये मामले, दो लोगों की मौत भी हुई

  
उज्जैन, 08 अप्रैल (हि.स.)। मप्र के उज्जैन जिले में भी कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 94 नये मामले सामने आए हैं, जबकि दो लोगों की मौत हुई है। इसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढक़र 7018 और मृतकों की संख्या 114 हो गई है। 

उज्जैन के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महावीर खंडेलवाल ने गुरुवार को बताया कि जिले में बीते 24 घंटों के दौरान 1208 लोगों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें 94 व्यक्ति संक्रमित पाए गए। इनमें 83 मरीज उज्जैन, तीन नागदा, पांच बडऩगर और तीन महिदपुर के रहने वाले हैं। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 7018 हो गई है। वहीं, जिले में दो मरीजों की मौत की भी पुष्टि हुई है। हालांकि, बीते 24 घंटों में यहां 12 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। अब तक उज्जैन में 5848 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। अब यहां सक्रिय मरीज बढक़र 1056 हो गए हैं, जिनका उपचार जारी है। वहीं, जिले में कोरोना से अब तक 114 लोगों की मृत्यु हुई है। 

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story