"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कलेक्टर ने सड़क पर उतर दी मास्क पहनने की समझाइश, 168 लोगों से वसूला जुर्मना

  
अनूपपुर, 07 अप्रैल (हि.स.)। कलेक्टर और एसडीएम, नगरपालिका का अमला और कोतवाली पुलिस ने बिना मास्क घर से निकलने वाले के खिलाफ 103 लोगों से 10,300 की चालानी कार्रवाई की। वहीं कोतमा में एसडीएम एसडीएम ऋषि सिंघई के नेतृत्व में 57 लोगों से 5 हजार 720 रुपये की राशि वसूला।इस दौरान लोगों को मास्क पहना कर उन्हें मास्क पहनें की समझाई भी दी गई।

बुधवार शाम को कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर के साथ एसडीएम कमलेश पुरी और प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अमला इंदिरा तिराहा से अमरकंटक तिराहा तक पैदल चलते हुए बिना मास्क गुजरने वाले पैदल यात्रियों व वाहन चालकों का चालान काटा, साथ ही मास्क पहनाए। इसके बाद तहसील न्यायालय तक पैदल चलते हुए कार्रवाई जारी रखी। इस दौरान एसडीएम ने 80 चालान काटते हुए 8000 का राशि रेडक्रॉस सोसायटी के लिए जुटाए, वहीं पुलिस ने 23 चालानी कार्रवाई करते हुए 2300 की राशि वसूल की।

कोतमा एसडीएम ने प्रशासनिक और पुलिस अमला के साथ बिना मास्क सडक़ पर निकलने वाले लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। साथ ही मास्क पहनकर ही घर से निकलने,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने लोगों से अपील की है। कोतमा एसडीएम ऋषि सिंघई ने कोरोना अभियान के तहत पुलिस, नगरपालिका एवं राजस्व अमले के साथ शहर का भ्रमण किया और मास्क न पहनने वालों पर जुर्माना लगाया। 57 लोगों से 5 हजार 720 रुपये की राशि प्राप्त हुई। लोगों एवं दुकानदारों को भी मास्क लगाने समझाइश दी गई।

हिन्दुस्थान समाचार/  राजेश शुक्ला

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story